Skip to main content

Home/ Everything about Entertainment/ Watch Haunted H
HindiMoviesBlog

Watch Haunted H - 0 views

House of Secrets the burari deaaths netflix top 10 movies amazon prime disney+hotstar zee5 trending entertainment web series ullu webseries best 2021 2020 jai bheem suriya's tamilkrockers tamil movie telgu

started by HindiMoviesBlog on 18 Nov 21
  • HindiMoviesBlog
     

    Watch Haunted House of Secrets online The Burari Deaths 8 October, 2021


     


    https://hindimoviesblog.com/house-of-secrets-review-hindi/


     


    यह दिल्ली में बसे बुरारी जगह की एक ऐसी सच्ची घटना है जिसमे एक ही परिवार के 11 लोग मृत पाए गए थे और जिसका कारण आज भी एक रहस्य ही है। इस घटना ने दिल्ली को बुरी तरह से हिला के रख दिया था।


     


    30 जून 2018 को एक ही परिवार के ग्यारह लोग मृत पाए गए थे जिनमे से दस लोगो के गले में दुपट्टा बंधा हुआ था और  उन सब के हाथ पैर भी बंधे हुए थे। क्या यह मर्डर था, आत्महत्या थी कुछ भी कह पाना बहुत ही मुश्किल था।


     


    Details 

































    Actor (Real) Real Journalist, Real Police Officers
    Director, Creator Anubhav Chopra, Leena Yadav
    Genres (श्रेणी) Documentary, Crime, Mistry
    Release Date 8 October, 2021
    Streaming On Netflix(House of Secrets The Burari Deaths watch online)
    Ratings IMDb:    7.6/10       Rotten Tomatoes:
    Certificate 18+

     


    House of Secrets The Burari Deaths की पूरी कहानी 


     


    शुरू में हम देखते है कि पुलिस को खबर मिली है की बुरारी के एक घर में ग्यारह लोग  मृत पाए गए है। यह खबर पुरे भारत में आग की तरह फ़ैल जाती है और सारे न्यूज़ चैनल इसे कवर करने के लिए बुरारी पहुचते है।


    शुरू - शुरू में सबको लगता है की मर्डर हुआ है क्योंकि पड़ोसियों से बात करने पर पता चलता है की मरने वालो के घर में जल्द ही शादी होने वाली थी और सब लोग बहुत खुश थे।

    जैसे - जैसे केस आगे बढता है ऐसा लगता है जैसे सब ने खुदखुशी की हो मगर इतने सारे लोगो का एक साथ खुदखुशी करना भी असंभव लगता है। धीरे - धीरे जब पुलिस आस पास के लोगो से बात करती है तो उन्हें पता चलता है की परिवार के सभी लोग बहुत ही पूजा पाठ करने वाले थे। सब बहुत मिल जुल कर रहते थे।

    इसी दौरान पुलिस को घर में से ग्यारह डायरीज मिलती है जिसे पड़कर काफी हद तक सच्चाई का पता चलता है। इन सब डायरीज में एक ही जैसी बाते लिखी होती है की क्या करना है, क्या नहीं करना है, ज़िदगी कैसे व्यतीत करनी है यह सब लिखा होता है।

    एक तरह का विश्वास या अन्धविश्वास है जो घर के सभी लोग मानते है। कुछ समय पहले घर के मुखिया भोपाल सिंह की मौत हो गयी थी और इन सब डायरी के अनुसार भोपाल सिंह जी की आत्मा घर के छोटे बेटे में आती थी जिस का कहा घर के सब लोग मानते थे।


     


To Top

Start a New Topic » « Back to the Everything about Entertainment group